Wednesday 23 September 2020

India’s Chingari converted into the Firestorm

India’s Chingari converted into the Firestorm 

  

Made in india  social app Chingari crosses 30 million downloads

 टेक अपडेट में आज हम बात करेंगे चिंगारी एप के बारे में जो की एक शोर्ट विडियो मेकिंग प्लेटफार्म है अगर आप 18-35 साल की ऐज ग्रुप में से आते हैं और आप ने कभी टिक-टोक का यूज़ किया है तो आपने चिंगारी एप्लीकेशन के बारे में जरुर सुना होगा या हो सकता है आप इस एप को यूज़ भी कर रहे होगे इस एप ने तीन महीने ने ही ३० मिलियन डाउनलोड के अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लिया है मेड इन इंडिया एप होने के नाते हमे इस उपलब्धि पर इसकी सराहना करनी चाहिए 

"चिंगारी ने कहा कि इसने कंटेंट क्रिएटर्स को काम करने के लिए और अधिक उन्नत फ्रंट और रियर कैमरा टूल देने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर AR (augmented reality) फिल्टर भी जोड़ा है।"

मेड इन इंडिया शॉर्ट-वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म, चिंगारी ने घोषणा की है कि यह 30 मिलियन से अधिक डाउनलोड को पार कर चुका है।

सोशल ऐप ने एक बयान में कहा कि इसने तीन महीने के भीतर ही यह उपलब्धि हासिल कर ली है, और इमे लगातार नए कंटेंट क्रिएटर्स शामिल हो रहे हैं तथा चिंगारी भी अपने आप को इसके ली तेयार कर चुकी है ।

चिंगारी ने कहा कि इसने कंटेंट क्रिएटर्स को काम करने के लिए अधिक उन्नत फ्रंट और रियर कैमरा टूल देने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर AR (संवर्धित वास्तविकता) फिल्टर भी जोड़ा है।

चिंगारी उपयोगकर्ताओं में सबसे ज्यादा संख्या 18-35 वर्ष की श्रेणी में है।

अंग्रेजी और स्पेनिश के अलावा, चिंगारी सामग्री हिंदी, बंगला, गुजराती, मराठी, कन्नड़, पंजाबी, मलयालम, तमिल, ओडिया और तेलुगु में उपलब्ध है।

भारत के अलावा, चिंगारी ऐप संयुक्त अरब अमीरात, संयुक्त राज्य अमेरिका, कुवैत, सिंगापुर, सऊदी अरब और वियतनाम में अपने उपयोगकर्ता आधार को लगातार बढ़ा रहा है।

नमस्कार रीडर्स 

 चिंगारी एप पर इस पोस्ट व कंटेंट पर आपकी क्या राय है इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया अवश्य दे तथा पोस्ट को शेयर और कमेंट कर हमारा उत्साहवर्धन करते रहे ताकि हम आपके लिए इसी तरह नयी पोस्ट शेयर करते रहे धन्यवाद 

 अनिल भारद्वाज (कुछ पल आपके साथ


No comments:

Post a Comment

Tips to using Engraving Tool

Tips to using Engraving Tool  अपने हाथों में एक अच्छे एन्ग्रविंग उपकरण के साथ, कई मजेदार प्रोजेक्ट्स आप सटीक तरीके से और आसानी से पूरा कर सक...